Shahnawaz Hussain: दिल्ली हाईकोर्ट से शाहनवाज हुसैन को मिला बड़ा झटका

Shahnawaz Hussain: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) को मिला दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ा झटका। असल में दिल्ली हाईकोर्ट ने 2018 के एक मामले में शाहनवाज हुसैन की याचिका को खारिज कर दिया। दरअसल इस याचिका में निचली अदालत के उस फैसले को चुनौती दी गई थी, जिसमें शाहनवाज के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में एफआईआर दर्ज कराने को कहा गया था। दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को आदेश दिए हैं कि वह इस मामले में 3 महीने में अपनी जांच पूरी कर निचली अदालत को रिपोर्ट पेश करें।

Shahnawaz Hussain पर 2018 में हुआ था मामला दर्ज

एक महिला द्वारा साल 2018 में मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया था। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। इस मामले पर निचली अदालत से पुलिस ने कहा था कि शाहनवाज के खिलाफ कोई मामला नहीं बनता है। लेकिन कोर्ट ने पुलिस के तर्क को खारिज करते हुए कहा था कि ये संजेय अपराध का मामला है।

ये भी पढें:Janmashtami 2022 : जन्माष्टमी पर लड्डू गोपाल को लगाएं इन चीजों का भोग

Shahnawaz Hussain बिहार से एमएलसी है

बता दें कि बिहार से शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) एमएलसी है। साथ ही वह जदयू- बीजेपी गठबंधन सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। वह बिहार वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं। बता दें कि उस वक्त शाहनवाज हुसैन को सबसे युवा मंत्री होने का गौरव प्राप्त हुआ था। 2014 में उन्होंने भागलपुर लोकसभा के चुनाव में हार का सामना किया था। और साल 2019 में उन्हें भाजपा ने कोई टिकट नहीं दिया था। लेकिन इसके बावजूद भी वह लगातार पार्टी के लिए काम करते आ रहे हैं। शाहनवाज हुसैन की प्रारंभिक शिक्षा विलियम्स हाई स्कूल सुपौल से की है। कुछ दिन पहले ही वह बिहार में विधान परिषद सदस्य बने हैं और उसके बाद उद्योग मंत्री।

ये भी पढें:Maruti Suzuki: आज किया जाएगा New Maruti Alto को लॉन्च,11000 में करा सकते हैं बुकिंग

Leave a Comment