Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब ने की सारी हदें पार, शव की मौजूदगी में दूसरी लड़की के साथ इश्क, जानें पूरी कहानी

Shraddha Murder Case: दिल्ली में आफताब नाम के शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा (Shraddha Murder Case) की बेरहमी से की हत्या। जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी आफताब को 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। असल में यह पूरी घटना हिमाचल विजिट के दौरान हुई थी जब आफताब की मुलाकात दिल्ली के छतरपुर की रहने वाली श्रद्धा से हुई। जिसके बाद दोनों 8 मई को दिल्ली में पहुंचे थे। दोनों ने एक साथ रहने का प्लान तक बना लिया था। पहले वो पहाड़गंज के एक होटल में रुके थे। बाद में साउथ दिल्ली के सैदुल्लाजाब इलाके में ठहरे थे। उसके बाद दोनों छतरपुर के एक फ्लैट में रहने लगे थे। जिसके 10 दिन बाद यानी कि 18 मई को अफताब ने श्रद्धा की हत्या कर उसके शरीर को करीब 30 टुकड़ों में बांट दिया था।

Shraddha Murder Case: कातिल आफताब ने करी सारी हदें पार

बता दें कि पूछताछ के बाद एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद कातिल आफताब श्रद्धा के शव की मौजूदगी में उसी कमरे में किसी और लड़की के साथ रह रहा था। बता दें कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद आरोपी आफताब ने श्रद्धा (Shraddha Murder Case) की शव को टुकड़ों में बांट दिया था। जिसके बाद उसने टुकड़ों को करीब 1 सप्ताह तक फ्रिज में रखा था। और बाद में उसने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को जंगल में फेंक दिया था। जानकारी के अनुसार आफताब जिस ऐप के जरिए श्रद्धा के संपर्क में आया था, उसी ऐप के जरिए वह अन्य लड़कियों के संपर्क में भी आया और उनके साथ डेट कर रहा था।

Shraddha Murder Case: हिमाचल घूमने के बाद की हत्या

बता दें कि पूछताछ में बात सामने आई है कि साल 2019 में श्रद्धा और आफताब दोनों रिलेशनशिप में आए थे। और दोनों के बीच काफी छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा भी हुआ करता था। जानकारी में सामने आया कि श्रद्धा ने मुंबई में आफताब के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने का प्लान बनाया था। जिसके बाद दोनों मार्च-अप्रैल के महीने में करीब 1 महीने के टूर पर हिल स्टेशन घूमने आए थे। जिसके बाद दोनों ने दिल्ली में रहने का प्लान बनाया।

दिल्ली में आने के बाद आफताब ने कई बार श्रद्धा का कत्ल करने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया, जिसके बाद छतरपुर में फ्लैट लिया और फ्लैट लेने के कुछ दिन बाद ही आफताब ने श्रद्धा को बेरहमी से मार दिया। इतने बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद आफताब ने लगातार सबूत मिटाने की कोशिश की थी। और करीब 6 महीने तक किसी को भी इस हत्या के बारे में भनक तक नहीं लगी थी। लेकिन कहते हैं ना कि झूठ के पांव लंबे नहीं होते। और इस कहावत को सच करते हुए आफताब की भयानक तस्वीर लोगों के सामने आए। लेकिन सवाल उठता है कि हिमाचल में ऐसा क्या हुआ कि आफताब ने श्रद्धा को मारने का प्लान बना लिया?

Shraddha Murder Case: टेलीविजन सीरीज को देख कर आया हत्या का आइडिया

आरोपी आफताब पेशे से एक बावर्ची है। पूछताछ के दौरान आफताब ने बताया कि हत्या करने के बाद वह उसी घर में रहा था, जहां वह श्रद्धा के साथ रहा करता था। पूछताछ के बाद आरोपी आफताब को शनिवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस को जांच के दौरान आरोपी ने बताया कि शादी को लेकर हुए झगड़े के बाद उसने श्रद्धा वाकर की हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसने शव के टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया था। उसने बताया कि टुकड़ों को फ्रिज में रखने का विचार उसे एक अमेरिकन टेलिविजन सीरीज ‘डेक्सटर’ से आया था।

यह भी पढ़े : Lucknow Today Weather: लखनऊ समेत कुछ इलाकों में ठंड का असर शुरू, अगले कुछ दिन रहेगा ऐसा मौसम

Shraddha Murder Case: बॉडी पार्ट्स का कराया जाएगा डीएनए टेस्ट

पुलिस ने बताया कि हत्याकांड का कबूलनामा करने के बाद अपराधी आफताब अदालत में अपना बयान पलट भी सकता है। असल में पुलिस के पास आफताब का कबूलनामा है, लेकिन उसकी अहमियत तभी होगी जब आरोपी आफताब कोर्ट के सामने भी अपना जुर्म कबूल करेगा। आरोपी ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े करे थे, जिसे बाद में उसने अलग-अलग जगह फेंक दिया था। छानबीन के बाद पुलिस के हाथ केवल हड्डियों के टुकड़े ही आए हैं, जिसे पुलिस फिलहाल यकीन के साथ नहीं कह सकती हैं कि वह हड्डियां श्रद्धा की ही हैं।

यह भी पढ़े : Rajasthan News: हेलीकॉप्टर के कारण हुई भैंस की मौत, जानें वजह

Leave a Comment